श्री.नरेंद्र मोदी
: प्रधानमंत्री
हम प्रधानमंत्री जी के सपने को अपना जीवनकर्तव्य मान कर पुरी टीम इस देश को बदलणे वाले कार्य में जुटी हुई है. प्रधानमंत्री जी ने आत्मनिर्भर भारत का जो शंखनाद किया है उस लढाई के हम डिजिटल सैनिक बनकर अपने कर्म की आहुती देने के लिये सज्ज हुये है. प्रधानमंत्री जी हमारी प्रेरणा है. गावं, गरीब,दलित जैसे अंतिम व्यक्ती तक सरकार सें दिये जाने वाले लाभ पहुचाने का जो बिडा CSC SPV ने उठाया है उसे अपने जिले में साकारीत करने के लिये जालना CSC VLE सोसायटी गत 4 वर्षो सें निरंतर प्रयास कर रही है. प्रधानमंत्री जी का ग्रामस्वराज का सपना साकारीत करने हेतू हमारी VLE की टीम आपण जीवन खपाने के लिये तयार है और ऊस दिशा में कार्य शुरु है.
श्री.रवी शंकर प्रसाद
आय टी मिनिस्टर,भारत सरकार.
माननीय मंत्री जी हमारे ऊर्जा के स्रोत है. हर गावं डिजिटल बने इसके लिये मंत्रीजी ने हमारे VLE की बहोत मदत की है,,,हमारे मन में उनके प्रती अपार श्रद्धा है. हर गावं में फायबर बिछाने का जो भगीरथ प्रयास मंत्रीजी ने किया है वह अतुलनीय है. रामायण में लंका पर हमला बोलने के लिये रामसेतू बनाया गया था.सेतू बनाने में वानर सेना का योगदान था. उसी तरह देश के विकास में बाधा बनने वाले सभी तत्व को समाप्त करने हेतू सरकार और लोगो के बिच ऑप्टिकल फायबर का सेतू बनाना आवश्यक था,,और वह बनाने हेतू हम जैसे VLE वानर सेना के रूप में निर्माण कर के हमारे माध्यम सें यह सेतू बनते जा रहा है. और हमारी वानर सेना का नेतृत्व हनुमान के रूप में CSC SPV कर रहे है. अब वह दिन दूर नही जब हर गावं डिजिटल बनेगा,,और गावं के गरीब को भी हर क्षेत्र में अवसर प्राप्त होंगे. यह क्रांतिकारी कार्य मंत्रीजी के दृढसंकल्प सें पुरा हो रहा है.इसलीये वह हमारे प्रेरणा स्रोत है.
श्री.डॉ. दिनेश त्यागी
CEO, CSC SPV
जालना टीम को त्यागीजी का जो आशीर्वाद मिला है वह अजोड है. जालना टीम के सभी VLE त्यागीजी के निरंतर प्रयास,अतुलनीय मेहनत और देश के प्रती उनका जसबा को समझती है. त्यागीजी ने देश के सभी VLE को यांनी युवा पिढी को जो दिशा दि है वह किसीं ऋषिकार्य सें कम नही है. त्यागीजी के दृष्टीमें एक ही लक्ष है की, VLE के द्वारा  देश के लोगो को सेकंडो सेवावो के माध्यम सें समृद्ध बनाना. अनगीनत युवावो को रोजगार के अवसर प्रदान करना. देश को बदलणे वाले डिजिटल सेना का नेतृत्व करना इतना आसान नहीं है. हजारो समस्यावो को झेलकर सिर्फ VLE के उत्कर्ष के लिये मेहनत करना यह बहोत बडा कार्य है. भारत नेट का काम हम जैसे VLE के भरोसे लेना यह बडी हिम्मत का काम था. किंतु त्यागीजी का VLE के उपर इतना बडा विश्वास है की, हम को सबकुछ दिया. अब जालनाCSC VLE टीम उस विश्वास को कायम रखणे के लिये दिनरात एक कर रही है. त्यागीजी के हर एक उद्देश को सफल बनाने हेतू जालना के VLE प्रयास कर रहे है.
श्री.अभिषेक सिंग
COO CSC WIFI-CHAUPAL
“हर घर फायबर” और “CSC सें ग्रामस्वराज” इन दो संकल्प को साकारीत करने के लिये अपनी क्षमतावो सें जादा काम करने वाले अभिषेक सर हमारे टीम के प्रेरणास्रोत है. 5 पंचायत सें लेकर 1 लाख पंचायत का फायबर मेंटनेस के काम को अंजाम देना यह अपने आप में बहोत बडा काम है. इतने सारे VLE को प्रेरित करना और उनकी हर समस्या में सबसे आगे खडे रहना यह अभिषेक जी की खासियत है.   अभिषेक जी का VLE के साथ बातचीत करना एक संजीवनी का काम करता है,,, उनका संबोधन कार्य में प्राण फुंक देता है. अपने व्हिजन को वास्तविक रूप देने के लिये उनके प्रयास अतुलनीय है. अभिषेकजी सें हमे कार्य करने की प्रेरणा मिलती है. FTTH को एक क्रांती के तर्ज पर देश में फैलाना यह उनका मुख्य उद्देश है,,,लाखो VLE के जीवन में एक नया सवेंरा भारत नेट के माध्यम सें लाने के लिये उनका योगदान हमारे लिये आशीर्वाद है.
जालना CSC टीम प्रतिदिन अभिषेकजी का आदर्श सामने रखकर काम करती है.क्यो की ग्राउंड में समस्या बहोत है और समस्या के साथ दो हात करना हो तो सामने का आदर्श भी मजबूत होंना चाहीये. इसलीये दृढता के साथ प्रत्येक समस्या का निवारण करने की क्षमता जिनमे है वह है अभिषेक जी. इसलीये वह जालना CSC VLE सोसायटी टीम के प्रेरणास्रोत है.
श्री.लोकेश श्रीवास्तव
(स्टेट टीम महाराष्ट्र)
यह हमारी स्टेट टीम देश के सभी स्टेट टीम सें अनोखी है.इनका आदर्श ही हमारे कार्य की प्रेरणा है.
जालना csc vle सोसायटी का निर्माण तथा इस सोसायटी को मजबूत करने का काम हमारी स्टेट टीम ने किया है. लोकेश श्रीवास्तवजी का लंबा अनुभव हमे मेंटनेस के कार्य में काम आया. 
श्री.वैभव देशपांडे
(स्टेट टीम महाराष्ट्र)
यह हमारी स्टेट टीम देश के सभी स्टेट टीम सें अनोखी है.इनका आदर्श ही हमारे कार्य की प्रेरणा है. जालना csc vle सोसायटी का निर्माण तथा इस सोसायटी को मजबूत करने का काम हमारी स्टेट टीम ने किया है.वैभवजी का प्रेरणादायी मार्गदर्शन हमे कार्य करने का उत्साह देता है.
श्री.समीर पाटील
(स्टेट टीम महाराष्ट्र)
यह हमारी स्टेट टीम देश के सभी स्टेट टीम सें अनोखी है.इनका आदर्श ही हमारे कार्य की प्रेरणा है.
जालना csc vle सोसायटी का निर्माण तथा इस सोसायटी को मजबूत करने का काम हमारी स्टेट टीम ने किया है.समिरजी का प्रेमपूर्वक व्यवहार हमारा जोश बढाता है. 
श्री.निलेश कुंभारे
(स्टेट टीम महाराष्ट्र)
यह हमारी स्टेट टीम देश के सभी स्टेट टीम सें अनोखी है.इनका आदर्श ही हमारे कार्य की प्रेरणा है.
जालना csc vle सोसायटी का निर्माण तथा इस सोसायटी को मजबूत करने का काम हमारी स्टेट टीम ने किया है.
 निलेश जी की कार्यपद्धती सें हमारे टीम में कार्य के प्रती डिसीप्लिन आयी है.
जालना की टीम जो काम कर रही है उस कार्य के यह 4 मजबूत स्तंभ है इसलीये हमारी टीम खडी है. और समस्या सें दो हात कर के काम कर रही है. जालना सोसायटी को हर सर्व्हिस में मॉडेल बनानेका यश हमारी स्टेट टीम को ही जाता है.
Show Support!